पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने एयरक्राफ्ट मिसिंग पर उड़ाया PM मोदी का मजाक

0
116

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अक्सर अपने बयानों और हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वीना ने इंडियन एयर फोर्स An 32 के गायब होने पर भद्दा बयान दिया है और पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक भी उड़ाया है. सोशल मीडिया पर वीना मालिक की ये बात लोगों को पसंद नहीं आई. लोग वीना को ट्रोल कर रहे हैं.

वीना मलिक ने लिखा- #IAF An-32, दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ. मौसम बहुत खराब है और रडार इसका पता नहीं लगा सकते. Military Scientist, पीएम श्री. #NarendraModi 😀@IAF_MCC @नरेंद्र मोदी.” वीना को इस ट्वीट पर ट्रोल किया जा रहा है.

एक यूजर ने लिखा, “परफेक्ट उदाहरण, जिस थाली में खाना उसी थाली में छेद करना.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि चीप पब्लिसिटी लेना बहुत अच्छे से आता है इन पाकिस्तानियों को. झूठ बोलना ही आता है बस. अब इन लोगों को काम नहीं मिल रहा है तो ऐसे काम कर रहे हैं. इसी सब वकबास की वजह से ही तुम बॉलीवुड से गायब हो. वहीं कुछ लोग वीना मलिक को धमकी भी दे रहे हैं.   वायुसेना का एएन-32 विमान असम के जोरहाट से लापता हो गया है। इसमें 8 क्रू मेंबर, 5 यात्री समेत कुल 13 लोग सवार थे। सुखोई 30 और सी 130 विमान इसे खोजने में जुटे हैं। विमान एयरबेस से उड़ान भरने के बाद अरुणाचल प्रदेश के मेंचुका एयर फील्ड के ऊपर से लापता हो गया।

इससे पहले वीना मलिक ने विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर भी ऐसी ही टिप्पणी की थी। वीना ने लिखा- ‘अभी-अभी तो आए हो अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी।’ 

वीना मलिक के इस ट्वीट को देख स्वरा भास्कर भड़क गईं और उन्होंने वीना को टैग करते हुए लिखा- ‘वीना जी, लानत है तुम पर और तुम्हारी बीमार मानसिकता पर। तुम्हारी खुशी निर्लज्ज है। हमारा जवान हीरो, बहादुर, शालीन और पकड़ में भी सम्मानित है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here