न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज कर रहे ऋषि कपूर को घर आने की जल्दी, Social Media में अपनी बेचैनी को किया व्यक्त

0
162

एक्टर ऋषि कपूर लंबे समय से भारत से बाहर हैं. वो न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं. लेकिन अब वो भारत आने के लिए काफी बैचेन हो रहे हैं. उन्हें घर वापस आने की जल्दी है. सोशल मीडिया पर उनकी एक पोस्ट में ये बेचैनी साफ नजर आ रही है.

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा, “आज मुझे न्यूयॉर्क में रहते हुए आठ महीने हो चुके हैं. मैं घर कब जाऊंगा?” ऋषि कपूर के इस ट्वीट से साफ है कि वो घर आने के लिए बेताब हैं. बता दें कि ऋषि कपूर सितंबर 2018 से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं. जब वो न्यूयॉर्क गए थे तब उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी.

एक्टर की बीमारी पर पिछले दिनों फिल्ममेकर राहुल रवैल ने खुलासा किया था कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे, लेकिन अब वे कैंसर फ्री हैं. इसके बाद ऋषि कपूर ने भी इस बात को कबूल किया था कि उन्हें कैंसर था. एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कैंसर से अपनी जंग का अनुभव शेयर किया था.

ऋषि कपूर ने कहा था- ”मुझ पर भगवान की कृपा थी. अब मैं कैंसर फ्री हूं. मुझे बोन मैरो ट्रांसप्लांट करना है. इसमें कम से कम 2 महीने लगेंगे. बीमारी से छूटना बड़ी बात है और यह सब मेरे परिवार और मेरे फैंस की प्रार्थनाओं और दुआओं के कारण हुआ है. सभी को धन्यवाद.”

ऋषि कैंसर फ्री हो गए हैं, हालांकि अभी भी उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है. उन्हें रिकवर होने में कितना वक्त लगेगा इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं है. वर्क फ्रंट पर ऋषि कपूर आखिरी बार मुल्क में नजर आए थे. इसमें वे तापसी पन्नू संग नजर आए थे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here