काजोल की मां तनुजा की हुई सर्जरी, अब 1 हफ्ते तक रहेंगी अस्पताल

0
99

काजोल का परिवार इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है. 27 मई को काजोल के ससुर वीरू देवगन का निधन हुआ. इसके बाद 29 मई को काजोल की मां तनुजा को पेट दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराई गईं. दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा को diverticulitis नाम की बीमारी हुई है. ठीक होने के लिए तनुजा को सर्जरी से गुजरना पड़ा.

मुंबई के लीलावती अस्पताल के अधिकारी ने IANS को बताया कि सर्जरी के बाद तनुजा की हालत बेहतर है. उम्मीद की जा रही है कि उन्हें 1 हफ्ते के लिए अस्पताल में ही रहना होगा. तनुजा को इंफेक्शन हो गया है जिसे diverticula कहा जाता है. डायवर्टीक्यूलिटिस पाचन तंत्र से जुड़ी बीमारी है. मेडिकल न्यूज टुडे के अनुसार, ऐसे लक्षणों में पेट के निचले हिस्से में दर्द होता है. खाते वक्त ये दर्द उठता है.

2018 में भी काजोल की मां तनुजा अस्पताल में भर्ती हुई थीं. तब तनुजा को सांस से जुड़ी बीमारी थी. तनुजा मुखर्जी बीते जमाने की मशहूर अदाकारा हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जिनमें एक बार मुस्कुरा दो, प्रेम रोग, पैसा या प्यार, हाथी मेरे साथी, बहारें फिर भी आएंगी, हमारी बेटी जैसी फिल्में शामिल हैं.

दूसरी तरफ वीरू देवगन के निधन से उनका परिवार गमगीन है. वीरू देवगन को अंतिम विदाई देने बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे. वीरू देवगन मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर थे. उन्होंने एक्टिंग, राइटिंग और डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया था. वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर उन्हें याद करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा था.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here