ट्रोलर ने दी थी बेटी के रेप की धमकी, अनुराग कश्यप ने कराई FIR और पीएम को कहा-शुक्र‍िया

0
176

 डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने बेटी के रेप की धमकी देने वाले ट्रोलर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने अंबोली पुलिस स्टेशन में शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दरअसल, ट्रोलर ने ट्विटर पर अनुराग की 18 साल की बेटी आलिया का रेप करने की धमकी दी थी जिसके बाद डायरेक्टर ने आईटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने खुद ट्वीट कर एफआईआर दर्ज करवाने की जानकारी दी।

ट्विटर पर मिली थी अनुराग को धमकी

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जीत के बाद अनुराग ने पीएम नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर बधाई दी। इस बधाई संदेश के साथ उन्होंने मोदी से ये सवाल भी किया था कि हम उन भक्तों को कैसे हैंडल करें जो मोदी की प्रशंसा ना करने पर उनकी बेटी का रेप करने की धमकी देते हैं।

अनुराग का पीएम को बधाई ट्वीट

अनुराग के इस ट्वीट के बाद लेखिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने उन्हें पुलिस शिकायत की सलाह दी। सुचित्रा ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘मोदी सरकार समर्थक होने के बाद भी मुझे भी रेप की धमकी दी गई थी। मैंने इस मामले में पुलिस की मदद ली और साइबर क्राइम सेल ने मेरी पूरी मदद की।’

अनुराग ने ट्वीट में जानकारी दी, “मैं मुंबई पुल‍िस, महाराष्ट्र साइबर, ब्रजेश स‍िंह का मदद के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. एफआईआर कराने में मेरी मदद के लिए शुक्र‍िया. आपके सपोर्ट के लिए शुक्र‍िया. धन्यवाद देवेंद्र फणनवीस, नरेंद्र मोदी सर. एक प‍िता के तौर पर अब ज्यादा सुरक्ष‍ित महसूस कर रहा हूं

अनुराग ने इसी के साथ एक ट्वीट और किया, “सोशल मीड‍िया की ये अजीब व‍िडम्बना है. जब मैं कहता हूं अपने न‍िर्वाच‍ित सदस्य के लिए वोट करें, वो अपकी समस्या पर काम करेंगे. तब वो कहते हैं पीएम को वोट करो. जब मैं पीएम को टैग करता हूं तो कहते हैं ये ज‍िम्मेदारी पीएम की नहीं है. इसके लिए न‍िर्वाच‍ित सदस्य को कहें.”

अनुराग कश्यप के दोनों ही ट्वीट सोशल मीड‍िया पर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब हैं. जब अनुराग ने पीएम को टैग करते हुए समस्या बताई थी तो कई यूजर्स ने उन्हें ये सलाह दी थी कि एक पीएम पूरे देश की जनता का ख्याल कैसे रखेगा. 130 करोड़ की पॉपुलेशन है आप ऐसे किसी भी लीडर को इस तरह के ट्वीट के लिए ब्लेम नहीं कर सकते. ये कॉमन सेंस है. आपको पीएम मोदी को ब्लेम करने की जगह कम्प्लेन फाइल करनी चाहिए.

इसके बाद अनुराग ने एफआईआर दर्ज कराई है और ये ट्वीट किए हैं.

बता दें कि अनुराग कश्यप ने बीते द‍िनों पीएम नरेंद्र मोदी को उनकी जीत पर बधाई देते हुए ट्वीट किया था, “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए आपको बधाई. सर, साथ ही हमें यह भी बताएं कि आपके उन सपोर्टर्स से कैसे निपटा जाए जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं. क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?”

अनुराग ने जो स्क्रीन शॉट शेयर किया है, उसमें निर्देशक की बेटी के लिए गालियों के साथ धमकी दी गई है. जिस ट्विटर हैंडल से धमकी दी गई है वो किसी चौकीदार रामसंघी का नजर आ रहा था.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने ट्विटर हैंडल चौकी दार राम संघी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 504, 509 के तहत एफआईआर दर्ज की है. इसके अलावा आईटी एक्ट के सेक्शन 67 के तहत भी मामला दर्ज किया है.

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here