क्या इस फैशन डिजाइनर को डेट कर रहे हैं करण जौहर?

0
151

हाल ही में करण जौहर ने अपना 47वां जन्मदिन मनाया है और इसके बाद से ही वो लगातार सुर्खियों में हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल लगातार वायरल हो रहा है. जिसमें वो नामी फैशन डिजाइन प्रबल गुरुंग के साथ काफी नजदीक नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में प्रबल ने करण को बड़े ही अलग अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. प्रबल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार किया तो डरना क्या..हैप्पी बर्थडे केजो.’ इस तस्वीर पर करण जौहर का रिप्लाई भी आया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘कंट्रोल यॉर सेल्फ भईया.’प्रबल की इस पोस्ट पर मजे लेते हुए शोभा डे ने भी दोनों को बधाई दे दी. उन्होंने ल‍िखा- “करण और प्रबल के लिए बहुत खुश हूं. सच है, प्यार किया तो डरना क्या.”

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर आग की तरह फैल गई और खबरें आने लगी कि करण फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग को डेट कर रहे हैं. तस्वीर में दोनों की बॉडी लेंग्वेज को देखकर भी कयास लगने लगे. अब इन सब खबरों के बीच फैशन डिजाइनर की ओर बयान भी सामने आ गया है. हालांकि करण ने इस पर अभी तक कुछ नहीं कहा है.

प्रबल ने सोशल मीड‍िया पर दो पेज की पोस्ट शेयर करते हुए ल‍िखा,”मैं करण जौहर को डेट नहीं कर रहा हूं. वो मेरे मेंटर हैं, दोस्त हैं, बडी हैं और एक बड़े भाई की तरह हैं. मेरी गुजार‍िश है कि मेरे ल‍िखे नोट को पढ़ें, उम्मीद करता हूं आप समझ सकते हैं.”

प्रबल ने नोट में ल‍िखा, “लेडीज और जेंटलमैन. क्या हम थोड़ा हंसी-मजाक कर सकते हैं. मुझे ये बोलकर बहुत दुख हो रहा है. लेकिन फिर भी कहना चाहता हूं कि मेरे और करण जौहर के बीच किसी तरह का रोमांट‍िक र‍िलेशन नहीं है. बीते द‍िनों मेरी इंस्टाग्राम पोस्ट में बस हम दोनों थोड़ा हंसी-मजाक कर रहे थे, जो बॉलीवुड के अंदाज में था.”

“इस पोस्ट को गलत तरीके से ल‍िया गया कि मैं और करण र‍िलेशन में हैं. करण मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. करण एक ऐसा इंसान है ज‍िसका मैं बहुत इज्जत करता हूं. वो हमेशा मेरे और मेरे पर‍िवार के साथ खड़ा रहता है. स‍िर्फ यही नहीं ऐसी बहुत सारी वजहें हैं, ज‍िनकी वजह से मैं करण से प्यार करता हूं. लेकिन इस प्यार को गलत समझा गया.”

प्रबल ने ल‍िखा, “मैं 5 सालों से रोमांट‍िक र‍िलेशन में हूं, लेकिन किसी और के साथ. करण जौहर के साथ र‍िलेशन में नहीं हूं. दुन‍िया में स‍िर्फ एक तरह का प्यार नहीं होता है. मुझे लगता है अगर किसी को किसी से प्यार करना है तो वो किसी से भी प्यार कर सकता है. हमे किसी से भी प्यार और गर्व के साथ प्यार कर सकते हैं.”

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here