Student of the Year 2 को लेकर जनता का आया रिएक्शन, किसी ने कहा FLOP तो किसी को लगी SuperHit

0
170

करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2  (Student of the Year 2) आज सिनेमा घरों में रिलीज हो गई. (Student of the Year 2) में मुख्य किरदार में  में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff),अनन्या पांडे (Ananya Pandey), तारा सुतार‍िया (Tara Sutaria) निभा रहे हैं. इस फिल्म को युवा दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया था. लिहाजा उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म के लिए भारी संख्या में स्कूल और कॉलेज गोइंग स्टूडेंट देखने पहुंचेंगे. फिल्म (Student of the Year 2) के रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर रिव्यू देना शुरू कर दिए. कुछ यूजर्स को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff),अनन्या पांडे (Ananya Pandey), तारा सुतार‍िया (Tara Sutaria) का काम पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों को फिल्म बेहद बकवास लगी वही ‘कलंक’ के बुरी तरह पिटने के बाद करण को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। 

कुछ लोगों के फिल्म बहुत पंसद आई है। तो कुछ इसे हॉलीवुड फिल्म ‘Karate Kid Part 3’ बता रहे हैं। कुछ यूजर्स तो ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म का कॉन्सेप्ट ही सही नहीं लग रहा है। उनका कहना है कि फिल्म में स्कूल के बच्चों के शॉर्ट ड्रेस पहने, रोमांस करते, डिस्को डांस करते दिखाया है। इससे बच्चों के दिमाद पर बुरा असर पड़ेगा। क्योंकि स्कूल का माहौल ऐसा बिल्कुल नहीं होता है। यानी कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म का अबतक मिलाजुला रिस्पॉन्स सामने आ रहा है।

Dr Ejaz Waris नाम के एक यूजर ने फिल्म का टाइम पास बताया है।उनका कहना है कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के आस पास भी नहीं आती। अगर आपके पास इस वीकेंड कुछ करने के लिए नहीं है तो ये फिल्म देखें।

Atul Khatri नाम के यूजर ने लिखा, मुझे नहीं पता लोग इस फिल्म को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ क्यों कह रहे हैं। ये तो “Karate Kid Part 3” है।

gaurav singh ने लिखा, अब ये कन्फर्म हो गया। फिल्म 40 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस नहीं कर पाएगी।

बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का निर्देशन करण जौहर ने किया है। ये फिल्म 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है। उस फिल्म से भी आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ पर्दे पर हिट रही थी। ऐसे में देखना ये होगा कि क्या टाइगर, अनन्या और तारा दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here