पीएम मोदी की बायोपिक से खुश है भाजपा, विवेक ओबेरॉय को दी बड़ी जिम्मेदारी

0
127

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म के बनने पर जहां भाजपा खुश है तो वहीं अन्य विपक्षी पार्टियों ने इसकी आलोचना की है। वहीं फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के बाद भाजपा ने अब विवेक ओबेरॉय को एक बड़ी जिम्मेदारी दे दी है।

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो भाजपा ने हाल ही में गुजरात में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अपनी लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में विवेक ओबेरॉय का नाम भी शामिल है। उनका नाम भाजपा के टॉप और खास स्टार कैंपेन वाली लिस्ट में है, जिसमें राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी नाम है।

गौरतलब है कि कड़े संघर्ष के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। इससे पहले भारी विवाद के चलते तारीख को दो बार टाला जा चुका है। फिल्म 5 और 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई राजनीतिक दलों के विरोध के कारण फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज नहीं हो सकी।

अब फिल्म 12 अप्रैल नहीं बल्कि 11 अप्रैल को रिलीज होगी। गौरतलब है कि 11 अप्रैल से ही देश में आम चुनाव 2019 शुरू होंगे। इस बात की जानकारी फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने दी है। उन्होंने 5 अप्रैल एक ट्वीट करते हुए फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा किया है। ट्वीट में फिल्म के पोस्टर पर साफ-साफ लिखा है कि यह 11 अप्रैल को रिलीज होगी।

इससे पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज कर दी थी। जिसके बाद यह तय हुआ था कि फिल्म 5 अप्रैल को ही रिलीज होगी, लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हुई।  दिल्ली हाई कोर्ट ने भी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली एक याचिका को खारिज कर दिया था। याचिकाकर्ता ने आदर्श चुनाव आचार संहिता के लागू होने के आधार पर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी। बता दें लगभग सभी विपक्षी पार्टियों ने फिल्म की रिलीज रोकने की मांग की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here