कैंसर का इलाज कराकर इंडिया लौटे इरफान खान की जल्द होगी फिल्मों में वापसी, फैन्स के नाम लिखा इमोशनल नोट

0
143

 कैंसर से जंग जीत कर 52 साल के  इरफान खान लंदन से इंडिया लौट चुके हैं। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की बीमारी की खबरों ने न सिर्फ उनके फैंस को परेशान करके रख दिया था बल्कि पूरे बॉलीवुड (Bollywood) को शॉक्ड भी कर दिया था. पिछले महीनें इरफान खान (Irrfan Khan) अपना इलाज करार हिंदुस्तान लौटे. तब से फिल्मी पर्दे पर उनकी वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं. इसी कड़ी में इरफान खान (Irrfan Khan) ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. जहां उन्होंने बताया कि जल्द ही वो वापसी करने जा रहे हैं. उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा भी किया.

इरफान खान  (Irrfan Khan) ने अपने पोस्ट में लिखा कि जीतने की कोशिश में हम यह भूल जाते हैं कि प्यार का क्या मतलब होता है. हमे नुकसान होने के बाद याद दिलाया जाता है. मैंने अपने जीवन के इन चरणों पर अपने पैरों के निशान छोड़ दिए हैं, मैं आपके प्यार और आपके समर्थन के लिए तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं. आपकी दुआओं से मुझे ठीक होने में बहुत मदद मिली है. अब मैं आपके पास वापिस आ गया हूं

जानकारी के मुताबिक इरफान खान (Irrfan Khan) जल्द ही फिल्म हिंदी मिडियम के सीक्वेल में भी दिखाई दे सकते हैं. हाल ही में उन्हें दिनेश विजान के दफ्तर में भी देखा गया था. कथिततौर पर फिल्म में करीना कपूर इरफान के अपोजिट नजर आ सकती हैं तो वहीं राधिका आप्टे और राधिका मदान उनकी बेटियों की भूमिका में दिख सकती हैं। बता दें कि मार्च 2018 में इरफान न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए लंदन रवाना हुए थे और करीब एक साल बाद फरवरी में वे वापस लौटे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here