मार्वेल्स की सबसे लंबी फिल्म होगी Avengers Endgame, केविन ने टाइमिंग के लिए कही ऐसी बातें

0
166

फिल्म की कहानी की बात करे तो यह एवेंजर इंफिनिटी वॉर की कहानी को आगे बड़ी नज़र आएगी।

मार्वेल की अगली मेगामूवी ‘एवेंजर्स एंडगेम‘ 26 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। यह मार्वेल की अब तक की सबसे लंबी फिल्म होगी क्योंकि इसका रन टाइम लगभग 3 घंटे 2 मिनट का होगा। यह अपनी पिछली फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर का रिकॉर्ड तोड़ेगी। इनफिनिटी वॉर का रन टाइम 2 घंटे 40 मिनट था। इससे पहले मार्वेल की सबसे लंबी फिल्म का रिकॉर्ड इनफिनिटी वॉर के ही नाम था, जो अब टूटने वाला है।

फिल्म से जुड़ी यह जरूरी जानकारी थिएटर वेबसाइट AMC और Fandango पर दी गई है। मार्वेल के हेड केविन फीज ने एक मनोरंजन वेबसाइट से बातचीत में फिल्म की लंबाई को लेकर चर्चा की थी। केविन ने कहा था कि, ‘हम फिल्म को उतने ही रनिंग टाइम के साथ रिलीज करेंगे। मैं आपको ये बता रहा हूं कि यह परफेक्ट होने जा रही है। इसकी रनिंग टाइम बिलकुल परफेक्ट होगी जितना किसी फिल्म का रनिंग टाइम होना चाहिए।

केविन ने कहा, मैं यह कहना चाहता हूं कि रनटाइम के मामले में हम कोई सख्त नियम फॉलो नहीं कर रहे हैं। हर फिल्म तकरीबन 1 घंटे 45 मिनट की होती है। अब कुछ फिल्में 90 मिनट की बनने लगी हैं। एवेंजर्स एंडगेम मार्वेल की तकरीबन 22 फिल्मों और उनके सुपरहीरोज को एक साथ एक जगह लाती है। यह उन सभी फिल्मों का क्लाइमैक्स है। फिल्म का निर्देशन रूसो ब्रदर्स (एंथनी रूसो और जो रूसो) कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर की कहानी को आगे बढ़ाती नजर आएंगी। फिल्म के विलेन इस बार भी थैनोज ही होंगे। थैनोज ने फिल्म के पिछले पार्ट में आधी दुनिया को खत्म कर दिया था। इस खात्मे के बाद पृथ्वी पर गिने चुने हॉलीवुड स्टार्स ही रह गए। यह रोसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में एंथनी और जो के साथ ही रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन, जेरिस रेनर, डॉन चीडल, पॉल रुड, करेन गिलन जैसे बड़े टिकट नाम शामिल हैं , दानई गुरिरा, ब्रैडली कूपर, जोश ब्रोलिन और डेव ब्यूटिस्ता

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here